Tuesday, September 5, 2017

Attitude status in all Social Media .

Attitude status in all Social Media .


      • Attitude Status in hindi for Facebook

        Attitude तो अपना भी खतरनाक है जिसे,
        भुला दिया सो भुला दिया, फिर एक ही शब्द याद
        रहता है.. Who are you?

        Attitude status in hindi for girl

        धन भी रखते है गन भी रखते है,
        और_सुन बेटा,
        थोड़ा हटके रर्इयो वरना,
        ठोकने का ज़िगर भी रखते है।

        Attitude Status in Hindi for Boy

        Sun Pagli Tu “Mujhko” Chod Kar Jaarhi Ho To,
        Ek Aakhri Baat Sunti Jao,
        Seedhe “Bhad” Me Jana,
        Left Right Mat Jana.

        Best Attitude Status in Hindi for Husband/Wife

        हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूतोंके पास खड़ा कर दे,
        लेकिन क्या करू, कम्बख्त हम जूते भी
        Branded पहनते है.
      • मेरे status सिर्फ मेरी JAAN के लिए रहता है,
        बाकी लडकिया फ़ालतू में ख़ुश हो के,
        बंदरिया की तरह उडी मारने की जरुरत नहीं.
        Attitude Status in Hindi for Him/Her
        Aise koi ladki nahi bani,
        jo hame maarne kaa irada bhi rakhe.
        शराब बनी तो मैखाने बने;
        हुस्न बना तो दीवाने बने;
        कुछ तो बात है आप में;
        यूंही नहीं बड़े बड़े “पागल खाने” बने…।
        आप जैसे_लोग कुछ_ख़ास लगते हैं;
        दिल में हर वक़्त एक आस रखते हैं;
        ना जाने कब हो जाये मुलाकात आपसे;
        इसलिए हम एक ‘डिस्प्रिन’ हमेशा अपने साथ रखते हैं!
        इतना Attitude किसे दिखती है पगली,
        जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है.
      • मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
        दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही.
        Style की तो बात ही मतकर पगली,
        हम शहर के किसी भी गली से गुजरते हैं,
        ना तो माँ बाप अपनी अपनी 18+ लड़कियों को छुपा देते है,
        कही हमारी नजरोंमें ना आ जाये.


      • Kisi ko nicha dikhana meri fitrat mein nahi,
        Aur koi mujhe nicha dikhakar bach jaye,
        ye uski kismat mein nahi.

        पतली गली cycle ले के चली,
        मुह का ठिकाना नहीं और
        साली हम को Line मारने चली.

        मेरी रानी मेरा प्यार बहोत HEAVY है,
        तेरे दिल का PROCESSOR उसे सहन नही कर पायेगा,
        फालतू में HANG हो जायेगी.

        Problem तूजमे नही,
        तेरे Attitude मे है,
        थोडा कम दीखाया कर,
        वरना नजर लग जाएगी.
        Naa tu Monkey hai,
        Naa tu Donkey hai,
        Magar tu Thoda Sanki hai.
        Arrey pagli Relationship मे रहना है तो आ ओर future सेट,
        कर तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा,
        वरना ये As a Friend वाले नखरे हमसे नही झेले जाते.
        पगली जीतना पैसा तु Makeup पे खॅचा करती है ना,
        ऊतना पैसा तु काजू बदाम खाने मे किया होता ना,
        तो आज तेरा Dimag गुटने मे नही सर पर होता.
        ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी,
        जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन,
        तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.
        कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है;
        बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!
        शुक्र कर पगली,
        मैं तेरे अलावा किसी और लड़की की तरफ,
        नही देखता वरना पता नही,
        हर गली मे मेरे कितने ससुराल होता.
      • Usne kaha chale jaao meri zindagi se.
        Mene kaha kon ho tum bhaisahab.
        Sunn PagaLi तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है.
        जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है!
        Dekh bhai Mana ki Tu apne ilake ka sher hai,
        par yaad rakhna me bhi Kutta banake marta hu.
        Oye HeLLo मुझे मत दिखा तेरा Attitude तेरे जैसी ladkiyoko तो,
        Thappad Bhi मार दू तो ThaNks For touching Me बोलती है..
        चल कोई बात नही, तू जो मेरे साथ नहीं.
        मैं रो पडू तेरे जाने के बाद, इतनी भी तेरी औकात नहीं.
        वो मेरी न हुई तो ईसमेँ हैरत की कोई बात नहीँ,
        क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की ईतनी औकात नही.
        Tu mujhe mil jaye ab itni choti soch nhi meri,
        aur main tujhe mil jaun itni Tagdi approach nahi teri.
        अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो,
        भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी.
        Aane Wali Ko Rokta Nahi Jane Wali Ko Tokta Nahi,
        Me Nawab Hu Pagli Isliye Kisi K Samne Jhukta Nahi.
        Attitude तो मेरे पास भी है,
        लेकिन इतना फोकट का भी नहीं हैं,
        जो बात-बात पे Attitude दिखाऊ
      • हम आज भी जिना छोड सकते है.
        ऊन के लिए पर जी भी रहै.
        तो सिर्फ उन्ही के लिए.
        ज्यादा खुश मत हो पगली,
        ये स्टेटस मेरी माँ के लिए है.
        जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही,
        वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.
        बाप के सामने अय्याशी,
        और हमारे सामने बदमाशी,
        बेटा, भूल कर भी मत करियो.
        लड़कियाँ भी मोहब्बत मे ऐसे लड़को को चाँद तारे तोड़कर लाने को कहती है
        जिनको मोहल्ले मे कोई कड़ी पत्ता भी तोड़ने नही देता.
        देख पगली इतना Attitude ना दिखा बेवजह,
        अगर मेने अपना Attitude दिखाया तो,
        मेरा Surname भी नसीब नहीं होगा तुझे.
        Tu Lakkh Koshishe Kar le,
        Na Mere Dil Se Nafrat Kam Hogi,
        Na Dimag Se Pyar mai buri hi to buri hi sahi,
        tum apani dhekho.
        Bade Log लोगो हमारे सामने जरा ओकात में ही रहना,
        वरना पिछवाड़े में इतना पीतलठोकेगे कि Doctor भी सोच में पड़ जायेगा कि,
        पहले ऑपरेशनकरू या कबाड़ी से Pittal का भाव पता करू!
        मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,
        जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी”क्या चीझ.
        कमियाँ तो बहुत है मुझमे,
        पर कोई निकाल कर तो देखे.
        देख मेरे जुते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है।
      • Luck तो हर किसीका है यार,
        But हमे पाने के लिये,
        Good Luck lचाहिये.
        मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
        बस वही ईंट वापस दे मारी,
        पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे.
        ओये सुन Rani,
        जितनी तुने पढाई कर रखी है,
        उससे ज्यादा तो Tere Raja ने College में लड़ाई कर रखी है.
        status और Pic मत देख Pagli
        ज़ाके Kitab पड़ Pyaar होने से अच्छा Passहो ज़ाएगी.
        मम्मा ने बोला तू लड़की में ध्यान देना बंद कर दे और तू पढ़ने में ध्यान रख ,
        मेने भी बोल दिया मम्मा से मेरा ध्यान तो पढ़ने में ही है,
        पर लड़कियो का ध्यान मेरे में है.
        जा pagle जी ले अपनी जिंदगी,
        हम मोहब्बत की रानी है,
        गद्दारो के मुँह नहीं लगते.
        मुझे छूकर वो बोली की तुम्हारी बॉडी बहोत गरम है,
        मैं बोला की सुन छोरी, हम तो पैदा ही हॉट हुए थे !!
        बचपन में तू जब School में थी तब बहोत अच्छे से Behave करती थी,
        आज College में क्या जाने लगी तो तू भी Attitude दिखाने लग गयी.
        रूठा है वो इस तरह जैसे मैं सच में उसे मना लूंगा,
        उसे क्या पता इतने वक्त में तो मै 10 और पटा लूंगा।।
        अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते..
        तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.
        – बेदर्द आशिक.
      • आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं…😉😉
        ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान नहीं मिलता 😉 😎
        हकूमत दूसरों के दम पर तो कोई भी कर ले , जो अपने दम पर छा जाए ………. वो हम है 😉 😏
        • साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी , जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था 😎 😉 😉 😎
        • प्यार नही हुआ पर्सनल लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं 😁😜
        • शेर अपना शिकार करते हैं और हम सिर्फ Attitude से वार करते हैं 😎😎😎
        • गलतफहमी मत पाल तू कि तेरा राज है ….. बेटा आकर देख ले 👀 …कौन किसका बाप है 😎
        • फालतू मैं सुनता नही किसी से, चाहे कोई कितना भी खास हो…दब के रहना सीखा नही किसी से, चाहे अगला कितना भी बड़ा बदमाश क्यों ना हो 😉😎
        • जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ …. कौन , कब , कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ 😎 😉😎
        • कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 😉😎
        • सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे। 😉😉
        • कुछ लड़कियाँ तो इतना मुड़ मुड़ कर देखती है की ?
          मन_करता है बोल_ही दु की ?
          पगली आराम से खड़ी होकर देख ले.
          कही गर्दन मैं Fracture हो गया तो गाली देती फिरेगी ।
          अरे पगली, मेरी बोली मे एक अदा है,
          जिसपे तेरे जैसी 56 छोरी फिदा है.
          Acha hu toh accha hi rehne do,
          Bura bann gaya toh mujhe jhelne ki aukaat nahi tumhari.
          सुन पगली Senty होना हमारी फितरत में नहीं,
          भाग रे छोरी ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं.
        • अरे दुश्मन से क्या लड़ेंगे… साला अपनो से तो फुर्सत मिले”
        • अपुन का स्टाईल भी साला Amazon जैसा है, लोग कहते है, “और दिखाओ, और दिखाओ…”
        • तूम रख न सकोगे मेरा तोहफा संभालकर, वर्ना अभी दे दूँ जिस्म से रूह निकाल कर…
        • सोचा न था वो इंसान भी छोड़ कर चला जायेगा, जो मुझे मायूस देखकर कहता था “मे हूँ ना”
        • बस रिस्ता ही टूटा है, मोहब्बत तो आज भी है हमें उनसे…
        • हमारा जजबा और हौसले को कौन रोक पायेगा, जो भी दुश्मन आयेगा, आँखों से सिर्फ सावन बरसायेगा ।
        • सोचा था घर बना कर सकून से बैठूंगा, पर आज इन्हीं घर की जरूरतों ने मुझे मुसाफिर बना दिया।
        • यूँ हि नहीं आती मिठास रिश्तों में, गुलकंद के लिये #फूलों को तो मरना ही पड़ता है ।।
        • मुझे अच्छे लगते है वो लोग, जो मुझसे  नफ़रत करते है, क्योंकि हर कोई ☝ प्यार से देखेगा  तो नज़र लग जाएगी ना मुझे !
        • हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी का भी एक रुतबा होता है ।
        • हम भी शरीफों की गिनती में आते है, पर जरूरी ये है कि कोई ऊँगली ना करे!!
        • मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा, ☝ क्योंकि मैं बेहद हूँ, बेइंतिहा हूँ, बेहिसाब हूँ ।।
        • खुशी तकदीरों में होनी चाहिये, तस्विरों में तो हर कोई खुश नजर आता है ।
        • ख़ुशनसीब है , ☝ वो लोग, जिनकी Contact ℓιѕт में मेरा नंबर Save है ।।
        • हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, हम तो हमारे Status से ही आग लगा देते है
        • नसीब जिनके ऊँचे और मस्त होते हैं, इम्तिहान भी उनके जबरदस्त होते है ।
        • ‪#नया #नया‬ है ‪तू बेटे‬… मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है ? जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू… ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है ~©~
        • Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है
        • सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा, लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…
        • ऐसे माहौल में क्या दवा, क्या दुआ, जिस माहौल में Killer भी हम और Queen भी हम…
        • लड़की होना भी कोई आसान बात नही, ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤ में ही छुपा कर रखने पड़ते है
        • पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!
        • तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…
        • दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में
        • उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं
        • बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।
        • बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, उसने ये कहकर बिखेर दिया….की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं।
        • दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं
        • कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।
        • सुन ‪‎पगली‬ जैसा तू ‪‎सोचती‬ हो, वैसा मै हूँ नहीं और ‪‎जैसा‬ मै हूँ ना, वैसा तू ‪सोच‬ भी नही सकती..
        • Attitude का अंदाजा यही से लगा लो… तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer
        • ‪# पुलिस_कि_हटती तो #सबकी_फटती है…. लेकिन जब #मेरी फोटो #Whatsapp या Facebook पे डलती_है, तो # अच्छे_अच्छो_की_जलती_है ।
        • ‪#पापा ki .. परछाई.. ? मा का….HeRO Doston की शान… #GF…..की जान…, यही तो है Hamari की पहचान…
        • लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे ये रो रही है” मैंने कहा – “Block”
        • देख भाई ! #Status मत देख, हम अपना Status सभी के दिलों दिमाग पर Update करते है, Whatsapp पर नहीं ।
        • कोई खुशियों कि चाह मे रोया, कोई दुःखों की पनाह में रोया, अजीब सिलसिला है ये जिंदगी का, कोई भरोसे के लिये रोया, और कोई भरोसा करके रोया ।
        • ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से, देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं l
          • इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे, भीगे कागज की तरह, “ना लिखने के काबिल और ना जलाने के…”
          • किसी ने पूछा मुझसे की इतने उदास क्यों रहते हो, मैंने कहा किसी के साथ मुस्कुराने का क़र्ज़ चुका रहा हूँ…!!
          • स्टेट्स तो हर कोई डालता है, हम तो अपने स्टेट्स से एेटीट्यूड डालते है ।
          • नाज़ुक लगते थे जो हसीन लोग, वास्ता पड़ा तो पत्थर के निकले।

          • एक कतरा ही सही, ऐसी नियत दे की किसी प्यासे को देखूं तो पानी बन जाऊँ – Good Status
          • हर वक़्त नये चेहरे हर वक़्त नया वजूद, इंसान ने आईने को भी हैरत में डाल रखा है…!!
          • “हम बने थे तबाह होने के लिए तेरा छोड़ जाना तो महज़ इक बहाना था !”
          • लिखने बैठु तो मेरी इच्छा से तो, 2-4 शब्दों के भी फाफें पड़ते है, पर तुझे 1 पल के लिये जो याद कर लूँ तो, “कविताओं की नदी बहने लगती है ।”
          • अकेला ही चला था अपनी मंजिल के लिये मैं तो, पर बेरोजगार लोग मिलते गये और Whatsapp Group बनता गया ।
          • तेरी बनावटी दुनिया मे बेशक मेरी जगह ना हो आज, पर यकिन है मुझे कल तुझे फिर जरूरत होगी मेरी सचचाई की
        • आज के व्हॉट्सऐपीयाँ युग में हुआ आसान चरित्र पहचान, लास्ट सीन छुपाने वाला हो सकता है बईमान….
        • ‪तेरी Pic देख कर ज़माना रुक जाता है, पर मेरी Pic देख कर ज़माना झुक जाता है…
        • लड़की की Hansi और कुत्ते की Khamosi पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए…‪
        • Dekh Bhai…! #Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा… क्योंकि हम अपना #Status सभी के दिलों-दिमाग पर #Update करते हैं… Whatsapp या Facebook पर नहीं..
        • ‪‪ऐ पगली… तेरे #Jewar से कीमती मेरे #Tewar है…
          • ना ब्लोक किया था और ना कभी करेंगे…. तूजे तो अपना फोटो और स्टेट्स दिखा दिखा के जलायेंगे….
          • ‪Attitude की बात मत कर… वो तो बचपन से है… पैदा हुआ तो 2 साल तक किसी से बात नहीं की…
          • ‪ओ Pagli मेरा Face अपने #अन्दर Install मत करना वरना# 13 Dil Hang# हो जायेगा
          • ‪#Tewar और #Jewar संभाल कर रखने की चीज है… यू बात बात पर किसी को दिखाये नहीं जाते
          • साले वो सब भी attitude के दीवाने बने जा रहे है … जिन्हे ये भी नहीं पता की attitude में कितने “t” होते हैं 😜 😎 😏
          • हम भी शरीफों की गिनती में आते है,अगर कोई ऊँगली ना करे तो !! 😜😜
          • कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नही होता ….. Attitude तो सबके पास है लेकिन हमारे जैसा अंदाज नही होता 😎 😏
          • पीने की capacity, जीने की strength, अकाउंट का balance, और नाम का खौफ कभी कम नहीं होना चाहिए 😎 😏 😏 😎
          • लोग क़दर तभी करते हैं जब उन्हें मुँह लगाना छोड़ दो…..
          • मैं हूँ bindaas क्योंकि मेरे इरादे हैं High Class
          • नखरे उतने ही दिखाओ,जितने तुम्हारी शक्ल पर सूट करें
          • भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये
          • मर्द का जिगरा बड़ा होना चाहिए… मूछे तो बिलियों की भी बड़ी होती है
          • माना तू Attitude की रानी हें , तेरी Cuteness खानदानी है , पर फिर भी तुझ से ज्यादा… मेरी ये दुनिया दिवानी है !!
          • Attitude अपना आग है, इसलिये चरित्र पर अपने दाग है , दुश्मनो के हम बाप है, इसलिये दुनिया पर अपनी धाक है
          • छोटे लोग और छोटे नोट ही मुसीबत में काम आते हे मै भी इन्ही मे से एक हूँ व्यवहार बनाए रखे
          • क्या मज़ा जीने में … जब तक आग ना लगे दुश्मन के सीने में..
          • महेफिल भले ही प्यार वालों की हो, रोनक तो उसमें दिल जले ही लाते है
            • क्या प्यार… क्या खोना … और फिर क्या रोना धोना …… साला इससे अच्छा single ही होना….
            • ख़तरे में तुम्हारी रोज़ की इबादत पड़ जाएगी, मुझसे बात करोगे तो मेरी आदत पड़ जाएगी
            • जिन लोगों के पास दिखाने के लिए कोई talent नहीं होता वो अकसर अपनी औकात दिखा जाते हैं।
            • नजर झुका कर और औकात में रहकर बात करना सीख, वरना हम तो 100 Number वाली गाडी में बैठकर जायेंगे, लेकिन तुम 108 में लेटकर जाओगे…
            • जिसको ये राज़ समझ आ जाए , वही हमसे निभा पाता है … धमकियों से हम नहीं डरते , दिल मोहब्बत से मान जाता है।
            • सबसे बड़ा नादान वो ही है जो समझे नादान मुझे …. कौन कौन कितने पानी में सब की है पहचान मुझे
            • बन्दे का attitude cool होना चाहिए hot तो radio mirchi भी है
            • मैं चीज़ Original, तू जाली Note है… तेरी Body से ज़्यादा, मेरी DP Hot है…॥
            • हम भी नवाब है लोगों की अकड़ धूएँ की तरह उड़ाकर, औकात सिगरेट की तरह छोटी कर देते है ।।
            • जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…
            • कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की, कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…
              • हम जलते नही जलाते हैं …कुछ इसी अन्दाज में जिन्दगी बीताते हैं
              • झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं … बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती
              • Status‬ तो तुने ‪हजार‬ पढे होंगे.. लेकिन मेरा Status 1 बार ही पढा होगा… क्योकि यँहा Status ‪Cut-Copy-Paste‬ से नहीं ‪‎TYPING‬ से बनते हैं
              • दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा
              • रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो… हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है
              • किसी को कुछ देने के लिए.. हैसियत नही..नीयत चाहिए…!!
              • नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते हैं … दुनिया वाले तो बस ऊँगली उठाते है…
              • एक दिन ऐसा आएगा तूँ मुझे Request भेजना चाहेगी लेकिन वहाँ सिर्फ एक ही Option होगा Follow me..!!
            • दुनिया के हर रिश्ते को इतने बखूबी से निभाया है …. दुश्मनो को Attitude😎 से भगाया तो, अपनो को सीधा दिल💖 में बसाया है 😎😀😎😀😎
            • Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है😎😎
            • वक्त – वक्त कि बात है —आज आपका है…. तो उड लिजिये 🚁…. कल हमारा होगा तो सीधा उडा देंगे 😡 💣
          • मत कर किसी से प्यार 😘 इतना,कि रोने 😭 पर मजबूर हो जाओ…अरे Attitude 😎 दिखाओ इतना, वो तो वो उसकी सहेली भी घुटने पर बैठकर propose मारने को मजबूर हो जाये
          • Attitude 😎 दिखाना मेरी एक बिमारी है…. और इसे ठीक 😉 करने के लिए मुझे जरुरत तुम्हारी 😍 है
          • दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है .. हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है 😎😎😎
          • दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में
          • हर चीज़ उठायी जा सकती है पर गिरी हुई सोच नहीं😏😏
            • उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं 😏😏
            • दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं 😋😏
            • कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।😏😒
          • कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आना ….उपर वाले की कसम तलवार भी तेरी होगी 😏 और टुकड़े भी तेरे 😡😏
          • डोली सजा के ले जाने वालो मे से नही है हम … गोली चला के ठोकने वालो मे से है हम
          • अपने भी Attitude के चर्चे अब हर एक की जुबान पर होंगे … जो आज हमे देखकर हँसते है , कल वो हमारे गुलाम होंगे
          • ख़तरे में तुम्हारी रोज़ की इबादत पड़ जाएगी, मुझसे बात करोगे तो मेरी 😉आदत पड़ जाएगी
          • हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग🔥 लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा 🔥 😏 देते है
            • छोटी-छोटी कोशिशें पर इरादे है बड़े, मुश्किल है हर कदम पर हम डटकर है खड़े 🙂
            • ‎शेर‬ का शिकार नही किया जाता, राजा‬ को दरबार में नही मारा जाता …. ‎दुश्मनी‬ अपने औकात वालों से कर … बाप‬ से खेल खेला नही जाता..
            • आज मुझे राख समझकर मेरी हंसी उडा लोगे, मेरे ख्वाब छुओगे जिस दिन अपने हाथ जला लोगे
            • किस्मत खराब दुश्मनो की थी, जो हमसे टकराने आ गए….. औकात हमारे सामने बात करने की भी न थी, मुकाबला हमसे करने आ गए
          • ये जो सर पे घमंड का ताज रखते हैं ,सुन लो दुनिया वालो हम इनके भी बाप लगते हैं
          • नजर झुका कर और औकात में रहकर बात करना सीख,😏 वरना हम तो 100 Number 👮 वाली गाडी में बैठकर जायेंगे, लेकिन तुम 108 🚑 में लेटकर जाओगे…
          • तेरी अकड़ की रस्सी जल जायेगी क्योंकि मेरी पकड़ में आग है..
          • Attitude अपना आग है, इसलिये चरित्र पर अपने दाग है , दुश्मनो के हम बाप है, इसलिये दुनिया पर अपनी धाक है
          • छोटे लोग और छोटे नोट ही मुसीबत में काम आते हे मै भी इन्ही मे से एक हूँ व्यवहार बनाए रखे
          • अगर अच्छे से जीना चाहते हो तो पहले अपने रिश्तेदारों को block करो
          • Attitude अपना सख्त है, तभी तो बन्दा मस्त है, जीत अपनी Fix है, क्योकि दुश्मन हमारे पस्त है
          • सबसे बड़ा नादान वो ही है जो समझे नादान मुझे …. कौन कौन कितने पानी में सब की है पहचान मुझे 😁😏
          • जिसको ये राज़ समझ आ जाए , वही हमसे निभा पाता है … धमकियों से हम नहीं डरते , दिल मोहब्बत से मान जाता है।
          • क्या प्यार और क्या है यार….प्यार का साथ छुटने के बाद जो अपना बना ले, वही तो है यार
            • तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…बस कल तक favorite 😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎
            • मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!!
            • अगर किसी की उसकी ‪औकात‬ से ज्यादा इज्जत करलो, तो वो खुद को तुम्हारा ‪बाप‬ समझने लगता है !!
            • surgical operation के नाम पर पोस्टमार्टम कर दिया 😂😂😂 ये है इंडियन आर्मी… वन्दे मातरम…..Salute to Indian Army
            • भारत में श्राद्ध ख़त्म 😎 😎…. पकिस्तान में शुरू 😎 😎
            • पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎
            • style में DASHING , जिगर में DARING , दिल में CARING , बस अब लड़की चाहिए जो कर सके हम से MATCHING
            • अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा… वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है,😡 वो श्मशान में भटकते है
            • भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये😏
            • इतने 😘भी ‪प्यारे‬ नही हो ‪तुम‬😏 बस मेरी ‪चाहत‬ ने तुम्हे ‪सर पर चढा रखा‬ है
            • मर्द का जिगरा बड़ा होना चाहिए… मूछे तो बिलियों की भी बड़ी होती है
            • बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते🙋🙋😉😉… पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते..
            • मेरे पास जुनून है …. तभी तो तेरा गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है
            • रूठे हुओ को मनाना और गैरो को हसाना हमे पसंद नही
              • ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬
              • ये तो हम है 👦जो अपना प्यार निभा रहे है,जिस दिन छोड़कर चले 🏃 जायेंगे‪ औकात 😏 पता चल जाएगी तुझे खुद की 👩😏
              • तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले …… पर BABY मेरे STATUS के लाखो दिवाने
              • दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो, 🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास 😎 ही मिलेंगे 😎😎
              • बन्दे के पास अगर जिगर हो तो बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की Watt लगायी जा सकती है
              • जो मेरे से जले … ज़रा साइड से चले ..
              • अंदाज़ कुछ अलग है मेरा… सब को ATTITUDE का शौक है…. मुझे ATTITUDE तोडने का…
              • हम👦 में अकड़💀 है , गुरूर💋 है फिर☝🏻 भी रेहमत 😍देखो👀 रब की… हमे👦🏻 चाहने❤ के लिए ➡सब👩👦 मजबूर 🙇है
              • राहें‬ बदले, या बदले वक्त‬ , हम तो अपनी मँजिल पायेंगे‬, जो समझते है खुद को ‪‎बादशाह‬, एक दिन उसे अपने ‪दरबार‬ में ‪जरूर नचायेंगे‬

Post a Comment

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only