Monday, October 2, 2017

Top 50 Whatsapp status in Hindi font 2017

We have the best Whatsapp status collection available. All status are brand new and latest of the year 2017.Keep sharing our site with your friends to get the daily WhatsApp status update.


ज़िन्दगी की कश्मकश में थोड़ा  उलझ गए है  दोस्तों
वरना हम तो उनमे से है
जो दुश्मनो को भी अकेला महसूस नहीं होने देते। 😍
लड़के भी #GoLD ला सकते है
.
पर
.
वो अपना दिमाग #गोल्ड_FLake पे ज्यादा लगते है। 😂😂
#CuTE और #sWEET का तो पता नहीं
पर mummy  जरूर हूँ।  
1.. मिले तो हजारो लोग थे, ज़िन्दगी में; पर वो सब से अलग थी, जो किस्मत में नहीं थी!

2..हस के चल दूँ मैं कांच के टुकडो पर,अगर दोस्त कह दे की ये तो मेरे बिछाए हुए फूल हैं…

3..ये झूठ है की मुहब्बत किसी का दिल तोड़ती है,
लोग खुद ही टूट जाते है मुहब्बत करते करते…!!

4..मोतियों को तो बिखर जाने की आदत है,,,
*
लेकिन,
*
धागे की ज़िद होती है उन्हें पिरोए रखने की…!!

5.. वास्ता नही रखना .. तो फिर मुझपे .. नजर क्यूं
रखती है …
मैं किस हाल में जिंदा हूँ … तू ये सब खबर क्यूं रखती है …. “#”


6.. तू चैटिंग किसी से भी करले पर…. मुझे
पता है तू सेटिंग तो मुझसे ही करना
चाहती है…

7..जिस बस मे बैठी हो हसीनाए उस बस के सीसे चिटक ही जाते हे ड्राइवर चाहे जितनी तेज़ चलाए बस दीवाने तो फिर भी लटक ही जाते हे..

8..प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, देर ना करो,फॉरन ही भाई बन जाओ..😎😁😁

9..आज की रात आपके लिए खास हो, हर वक़्त मच्छर आपके आस पास हो, काट काट कर आपकी जान खाए, भगवान करे सारी रात आपको नींद ना आए.

10.. कालेज की गलियो में अजीब खेल होता है, क्लास के बहाने दिलो का मेल होता है, नोट्स की जगह लव होता है, इस लिए तो पप्पू हर साल फेल होता है!.

11.. याद रखना मेरी दोस्ती को तुम, तेरी ज़िंदगी पर एक एहसान कर दिया, इस मोबाइल मे एक आखरी रूपिया था, मैने वो भी तेरे नाम कर दिया..

12..ख़त लिखा है खून से स्याही मत समझ लेना आशिक हूँ मैं तेरा भाई मत समझ लेना.

13..मौत से इसलिए भी डरता हूँ कि उस ऊपरवाले को क्या मुँह दिखाऊंगा….!!
क्योकि यहाँ मैँने खुदा किसी और को माना था….!!

14.. दिल बदल ना देना , सिम कार्ड की तरह दोस्ती लो मत करना , बॅटरी की तरह प्यार कम ना करना , बॅलेन्स की तरह बीच मे छोड़ ना देना , नेटवर्क की तरह हमेशा मेरा साथ निभाना , चार्जर की तरह..

15.. ना मिलना , ना कॉल , ना SMS मुझे तुम्हारी चिंता हो रही है . क्या हुआ ? चिड़ियाघर वालों ने दुबारा पकड़ लिया क्या ?.

16.. वैसा ज़माना आ गया जैसा सूना था
रोग सस्ते और दवा महँगा हो गया

17.. मोहब्बत के हर रास्ते में दर्द
ही दर्द मिलेगा
मैं सोच रहा हु उस रास्ते पर
मेडिकल खोल लू..
मस्त चलेगा.

18..अंत में लिखी है दोनों की बर्बादी,
आशिक़ हो या हो आतंकवादी.

19..दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , वाह वाह दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , क्योंकि दर्द तो मेरे दांत में हैं ..

20.. होठों से जो छु लिया , एहसास अब तक है, आँखे नम हैं , और साँसों में आग अब तक है , और क्यों न हो “खाई भी तो हरी मिर्ची’ है ..

21..बहुत खूबसूरत है ना वहम ये मेरा…
कि तुम जहाँ भी हो सिर्फ मेरे हो…..iii

22..अमीर तो हम भी बहुत थे, पर दॊलत सिर्फ दिल की थी…… खर्च भी बहुत किया ए दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ नोटों की हुई…
23.. बेशक तू बदल ले अपनी मौहब्बत लेकिन ये याद रखना,,
तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता!!☝

24..मेरे पास गोपीयाँ तो बहुत है….पर मेरा मन मेरी राधा केसीवा कही लगता ही नही…!!

25..लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है,,,
नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…

26.. गिनती ठीक से सीखा नही,
मगर…
इतना मालूम हैं
खुशियाँ बांटने से बढती हैं !

27..टूटता हुआ तारा सबकी दुआ
पूरी करता है..
क्यों के उसे टूटने का दर्द मालूम
होता है…

28..Koi “Rokar” juda hota h,
Koi “Haskar” juda hota h,
Par juda hone ka “Gum” tab hota h,
Jab koi kisi ka “Hokar” juda hota hai…

29.. मिलना बिछड़ना सब किस्मत का खेल हे ,¡
कहीं नफरत कहीं दिलों का मेल है,¡
बिक जाता है हर रिश्ता दुनिया में ,¡
सिर्फ दोस्ती ही यहाँ
” NOT 4 SALE ” है….¡

30.. “न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना,
तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना….,
खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना,
जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना …..”

31..काँच का तोहफा ना देना कभी,
रूठ कर लोग तोड दिया करते हैं,
जो बहुत अच्छे हो उनसे प्यार मत करना,
अकसर अच्छे लोग ही दिल तोड दिया करते है

32.. साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है।
लड़कियाँ देखते ही येसोचती हैं……
इसकी तो पहले से 10-15 गर्लफ्रेंड होंगी

33.. जाने_क्या_कशिश है_उसकी_मदहोंश_आँखों_में, नजर_अंदाज_जितना_करो_नज़र_उस_पे_ही_पड़ती_है_

34.. किसी ने मुझ से कहा बहुत खुबसूरत लिखते हो यार,
मैंने कहा,,
खुबसूरत मैं नहीं वो है जिसके लिए हम लिखा करते है.

35.. साइंस टीचर :
जिन्दा रहने क लिए क्या जरुरी है
स्टूडेंट शरमाते हुए :
एक मुलाकात जरुरी है सनम ।

36.. रात को पत्नी ने पति से कहा – कुछ ऐसा करो कि पसीना आ जाये
पति उठा और पंखा बंद कर के सो गया !!
सोच बदलो तो देश बदलेगा,,,
सब कुछ मोदी थोड़ी बदलेगा
37… मेरी यादो की शुरुआत ही तुमसे होती है दोस्तों…
तूम ये न कहा करो की मुझे दुआओ में याद रखना…

38… जब तक ये दिल धडकता रहेगा तब तक ईस ग्रुप मेम्बर्स की दोस्ती बनी रहेगी

39.. एक तो लड़कियाँ वैसे ही नहीं पटती.. ऊपर से ये
# सावधान_इंडिया वाले ऐसे दिखाते है जैसे हम
पैदा ही अपराध करने के लिए होते हैं !!

40.. कभी मांग कर देखो तुम्हारे लिए तो जान भी देंगे ,
हम दिलवालों की कदर दिलसे नहीं हमारी जान से करते हे ।

41.. फुर्सत मिले तो दोस्तो का हाल भी पूछलिया करो दोस्तों …जिसके सीने मे दिलकी जगह तुम लोग धड़कते हो.

42.. भले नाम बड़ा नही है हमारा,लेकिन फिर भी आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये।।

43.. कोई वादा ना कर, कोई ईरादा ना कर…
ख्वाईशो मे खुद को आधा ना कर….
ये देगी उतना ही जितना लिख दिया खुदा ने…
इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर… !!

44.. तुझ से नहीं ‪#‎तेरे‬ वक़्त से नाराज हूँ”
जो कभी तुझे ‪#‎मेरे‬ लिए नहीं मिला” !!

45.. तुझे मेरी जरुरत हे तो एक बार मेरे पास आजा और नहीं हे तो साफ़ मना करदे खुदा कसम में तुझे कभी नहीं बुलाऊंगा…☝

46.. जरुरत तोड देती है इन्सान के घमंड को…, न होती मजबुरी तो हर बंदा खुदा होता…!!.

48.. जिंदगी एक सफर है आराम से चलते चलो…
उतार चढ़ाव तो आते रहेगे..
बस गियर बदलते रहो….

49.. दिन भर भटकते रहते हैं अरमान तुझ से मिलने के
न दिल ठहरता है न इंतज़ार रुकता है…
.
50..सुबह तमाशा और शाम को इम्तेहाँ होता है इसी तरह जीना है ऐ दिल क्यूँ परेशाँ होता है

Post a Comment

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only